Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

हरदोई,रिटायर शिक्षक के साथ दिन-दहाड़े हुई एक लाख रुपए की टप्पेबाजी.

post

हरदोई,रिटायर शिक्षक के साथ दिन-दहाड़े हुई एक लाख रुपए की टप्पेबाजी

शाहाबाद(हरदोई)शातिर टप्पेबाज़ो ने बैंक से एक लाख रुपए का भुगतान लेने के बाद ई-रिक्शे से घर जा रहे रिटायर शिक्षक को दिन-दहाड़े बड़ी आसानी से अपना शिकार बना लिया। वारदात होने की खबर ने समूचे इलाके में खलबली मचा दी। मामले की तह तक जाने के लिए इलाकाई पुलिस ने छानबीन करनी शुरू कर दी है।


बताया गया है कि शाहाबाद कस्बे के मोहल्ला जंगलिया निवासी राम औतार रिटायर शिक्षक हैं। बुधवार को वह आर्यावर्त बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से एक लाख रुपए का भुगतान लेने पहुंचे। भुगतान होने के बाद राम औतार अपना रुपया पैंट की जेब में रख कर घर जाने के लिए ई-रिक्शे पर सवार हो लिए। उसी बीच दो अंजान शख्स भी उसी ई-रिक्शे पर सवार हुए और रिटायर शिक्षक की बगल में बैठ गए। इधर-उधर कुछ ध्यान के भटकते ही उन दोनों अंजान लोगों ने राम औतार की पैंट की जेब काट कर बड़ी आसानी से सारी नगदी पार कर दी।

किसी को भनक लगती इससे पहले ही दोनों बीच रास्ते में बड़ी फुर्ती के साथ ई-रिक्शे से नीचे उतर कर बाइक से फरार हो गए। सब कुछ इतनी जल्दी में हुआ कि राम औतार को कुछ पता ही नहीं चला। बाद में जेब टटोली तो उसमें रखे सारे रुपए गायब थे और जेब कटी हुई थी। इस तरह दिन-दहाड़े टप्पेबाज़ी का शिकार हुए रिटायर शिक्षक का चेहरा उतर गया। इसके अलावा जिसने इस बारे में सुना,वह सन्न रह गया। राम औतार की सूचना पर इलाकाई पुलिस ने मामले की तह तक पहुंचने के लिए गहराई से छानबीन करनी शुरू कर दी है।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner