Breaking News

उत्तर प्रदेश/उत्तराखंड

शाहजहांपुर,अज्ञात वाहन की टक्कर से हिस्ट्रीशीटर की मौत,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा.

post

शाहजहांपुर,अज्ञात वाहन की टक्कर से हिस्ट्रीशीटर की मौत,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा


    

कलान-शाहजहांपुर

 थाना मिर्जापुर क्षेत्र में मुरादाबाद फर्रुखाबाद स्टेट हाईवे पर मंगलवार देर रात ग्राम सिंगहा युसुफपुर मोड़ के समीप पुलिस ने एक अज्ञात 35 बर्षीय रक्तरंजित युवक के शव को बरामद कर सीएचसी जरियनपुर लेकर पहुंची।जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

        बुधवार सुबह ग्राम मंशा नगला निवासी सुमन देवी ने मृतक की पहचान अपने पति प्रेमपाल पुत्र विश्राम के रूप में की। पुलिस ने मृतक के छोटे भाई सरवन की तहरीर पर अज्ञात बाहन चालक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

         मंगलवार रात्रि करीब साढ़े 11 बजे मुरादाबाद फर्रुखाबाद स्टेट हाईवे पर ग्राम सिंगहा युसुफपुर मोड़ के समीप रहने वाले सर्वेश ने पुलिस को सूचना दी कि एक अज्ञात युवक रक्तरंजित अवस्था मे रोड पर पड़ा हुआ है। सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक अरविंद सिंह चौहान ने उसे सीएचसी जरियनपुर पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

       प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि रात्रि में मृतक की शनाख्त नहीं हो सकी। उसके शव को सीएचसी जरियनपुर में रखवा दिया गया। मृतक की कमर में टाट की बोरी लिपटी हुई थी। सोशल मीडिया पर मृतक का फोटो अपलोड करने पर सुबह करीब आठ बजे मृतक की पत्नी सुमन देवी और भाई सरवन ने सीएचसी जरियनपुर आकर मृतक की पहचान प्रेमपाल पुत्र विश्राम निवासी ग्राम मंशा नगला थाना मिर्जापुर के रूप में की है। 

     पुलिस ने बताया कि मृतक प्रेमपाल पुत्र विश्राम थाने का हिस्ट्रीशीटर अपराधी था। उसके विरुद्ध मिर्जापुर थाने में चोरी के अलावा थाना अल्हागंज में अपहरण,पड़ोसी जनपद फर्रुखाबाद और हरदोई में कई चोरी आदि के मुकदमे दर्ज हैं। वह चलते लोडेड ट्रक पर चढ़कर चोरी करने में माहिर था।

         उधर मृतक के भाई सरवन ने बताया कि उसका भाई प्रेमपाल मंगलवार की साँय करीब साढ़े सात बजे घर से ग्राम गुलाब नगर में भागवत कथा सुनने की कहकर बाइक से निकला था। बुधवार सुबह उनकी बॉइक गांव से करीब सौ मीटर दूर सड़क के किनारे आशाराम के तिल के खेत मे खड़ी मिली।जबकि उसके भाई का शव बाइक मिलने के स्थान से करीब साढ़े तीन किलोमीटर दूर मुरादाबाद फर्रुखाबाद स्टेट हाईवे पर पड़ा मिला है।

       मृतक अपने पीछे पत्नी सुमन देवी के अलावा चार मासूम बच्चों छह बर्षीय पुत्री काजल,4 बर्षीय पुत्र लवकुश,ढाई बर्षीय पुत्री शीतला और छह माह के पुत्र लल्ला को रोता बिलखता छोड़ गया।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner