Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

हरदोई,एल आई सी की बंद पॉलिसियां फिर चालू होंगी एलआईसी ग्राहकों के लिए विशेष अभियान में छूट.

post

हरदोई,एल आई सी की बंद पॉलिसियां फिर चालू होंगी एलआईसी ग्राहकों के लिए विशेष अभियान में छूट


हरदोई।

भारतीय जीवन बीमा निगम ने पर्सनल लैप्स्ड पॉलिसीज के रिवाइवल के लिए एक स्पेशल कैंपेन शुरू किया है। 17 अगस्त से 21 अक्तूबर, 2022 तक चलाए जाने वाले इस स्पेशल कैंपेन को सभी नॉन-यूलिप पॉलिसीज के लिए बेह रियायती लेट फीस के साथ एक्सटेंड किया गया है। यह कैंपेन उन पॉलिसी होल्डर्स को बेनेफिट पहुंचाने के लिए शुरू किया गया है जो मुश्किल परिस्थितियों की वजह से प्रीमियम का भुगतान करने में सक्षम नहीं थे और उनकी पॉलिसी लैप्स हो गई थी।


एलआईसी ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि एलआईसी पॉलिसी होल्डर्स को अपनी लैप्स पॉलिसी को दोबारा से रिवाइव करने का एक बड़ा मौका मिला है। एलआईसी ने एक बयान में कहा कि यूलिप को छोडक़र को सभी शर्तों के अधीन पहले अनपडे प्रीमियम की तारीख से पांच साल के भीतर रिवाइवल किया जा सकता है, इसमें कहा गया है कि रिस्क कवर की वहनीय बहाली की सुविधा के लिए माइक्रो इंश्योरेंस के लिए विलंब शुल्क में 100 फीसदी की छूट है।


लेट फीस में मिलेगी रियायत


एक लाख रुपए तक के कुल प्रीमियम के लिए लेट फीस में 25 प्रतिशत की रियायत दी जा रही है। इसकी अधिकतम सीमा 2500 रुपए है, जबकि एक से तीन लाख रुपए के प्रीमियम के लिए अधिकतम छूट 3000 रुपए है। इसी तरह तीन लाख रुपए से अधिक की प्रीमियम राशि के लिए 3500 रुपए की सीमा के साथ 30 प्रतिशत की छूट दी जाएगी।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner