Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

शाहजहाँपुर,बेड पर सो रही महिला के साथ दुष्कर्म,पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज.

post

शाहजहाँपुर,बेड पर सो रही महिला के साथ दुष्कर्म,पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज


कलान-शाहजहांपुर


थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश मे आया है। पीड़ित महिला ने थाने पहुंचकर पुलिस को आप बीती सुनाई और तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं आरोपी युवक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।


पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि बीती 11 जुलाई  को वह अपने दो मंजिला मकान के कमरे में बैड पर सोई थी।उसका पति छत पर सो रहा था।अचानक मेरे कमरे में समय करीब 12.30 बजे मेरे पड़ोस का जो कि पहले से ही बुरी नियत रखता था। दीवारी उर्फ दीपक पुत्र नौबतराम नि० पुरानी टंकी के पास कस्बा कलान थाना कलान मेरे कमरे में छत के रास्ते दीवार कूद कर आया और मुझे बैड पर ही पकड़ लिया और मेरी बिना मर्जी के जबर्दस्ती मेरे साथ बलात्कार किया।जब मैंने शोर मचाया तो मेरे पति आए।तो दीवारी उर्फ दीपक मुझे छोड़कर भाग गया। उस दौरान उसका मोबाइल मेरे बैड पर ही छूट गया। जिसके बाद उसने ने उक्त घटना के संबंध में 1076 व डायल 112 को फोन कर सूचना दी थी। थाने में पहले भी उक्त घटना के संबंध में प्रार्थना पत्र दे चुकी है। परन्तु अब भी दिवारी उर्फ दीपक मैसेज व फोन कर दुबारा करने की धमकी दे रहा है। अभी तक डर की बजह से थाने नहीं आई थी, चूंकि उसे थाने जाने पर जान से मारने की धमकी उक्त दीवारी उर्फ दीपक ने दी थी। मंगलवार को पीड़िता ने थाने में तहरीर देकर आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी दिवारी उर्फ दीपक के विरुद्ध मुकदमा अपराध संख्या- 0441/22 धारा 452,376,506 के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं आरोपी युवक पुलिस की गिरफ्त से फरार है।


वहीं जब इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक कलान जग नारायण पाण्डेय से बात की गई तो उन्होंने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी दिवारी उर्फ दीपक के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। गिरफ्तारी के संबंध में उन्होंने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। अतिशीघ्र अभियुक्त की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner