Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

शाहजहाँपुर,पत्रकारों के सबालों पर विधायक के बिगड़े बोल कहा पत्रकार दबाव बनाकर दलाली करते हैंः हरि प्रकाश बर्मा.

post

शाहजहाँपुर,पत्रकारों के सबालों पर विधायक के बिगड़े बोल कहा पत्रकार दबाव बनाकर दलाली करते हैंः हरि प्रकाश बर्मा

 कलान/ मिर्जापुर शाहजहांपुर

मिर्जापुर मे शिक्षक और ग्राम प्रधानों की गोष्ठी के बाद पत्रकारों ने विधायक हरिप्रकाश वर्मा से क्षेत्र की बिगड़ी शिक्षा व्यवस्था पर सबाल किया ? कि क्षेत्र में ऐसे कई स्कूल हैं जिनमे छात्रों की संख्या कम और शिक्षकों की संख्या अधिक है तो कई स्कूलों में  छात्रों की संख्या अधिक और शिक्षकों की संख्या कम है।

       पत्रकारों के सबाल का जबाब देने के बजाय उल्टा पत्रकारों से ही कहने लगे कि आप लोग ही काम नहीं होने दे रहे हैं। दबाव बनाने का काम करते हो,जिससे शिक्षक मनोयोग से शिक्षण कार्य नहीं कर पा रहे हैं।

        मिर्ज़ापुर कस्बे में लोक निर्माण विभाग का परौर मार्ग पर ग्राम बहेरिया में लगभग पांच सौ मीटर तथा मिर्ज़ापुर-ढाईघाट रोड लगभग एक किलोमीटर नालियों के गंदे जलभराव से दल दल बना हुआ है। क्या विधायक अपने क्षेत्र की डेढ़ किलोमीटर सड़क की मरम्मत नहीं करवा सकते ? जबाब में विधायक ने कहा कि जब बजक्त होगा तभी तो सड़कों की मरम्मत हो सकेगी। अभी सरकार के पास बजट नहीं है। विधायक का जबाब सुनकर मौके पर मौजूद दर्जनों लोग हतप्रभ रह गये।

       जबकि स्कूलों में छात्र/शिक्षक अनुपात में शिक्षकों की कमी होने के सबाल को खण्ड शिक्षा अधिकारी ने स्वीकार करते हुए कहा कि शिक्षक छात्र अनुपात में शिक्षकों की तैनाती के लिए बीएसए से पत्राचार किया गया है। तब विधायक ने शांत होकर पत्रकारों को ही स्कूलों की व्यवस्था देखकर उन्हें बताने के लिए कहा। अब विधायक को यह कौन समझाये कि स्कूलों की व्यवस्था देखने की जिम्मेदारी अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों की है पत्रकारों की नहीं। पत्रकारों का काम है शासन की योजनाओं को जनता तक पहुंचाना और जनता की आवाज शासन तक पहुंचाना।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner