Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

शाहजहाँपुर,समाधान दिवस में एसडीएम व सीओ ने सुनी फरियादियों की शिकायतें.

post

शाहजहाँपुर,समाधान दिवस में एसडीएम व सीओ ने सुनी फरियादियों की शिकायतें

समाधान दिवस समापन से 10 मिनट पहले पहुंचे एसडीओ विद्युत 

कलान-शाहजहांपुर

तहसील मुख्यालय पर आयोजित समाधान दिवस में उपजिलाधिकारी कलान व क्षेत्राधिकारी जलालाबाद ने फरियादियों की शिकायतें सुनीं। समाधान दिवस में कुल 33शिकायतें आयीं। जिनमें 26 शिकायतें राजस्व विभाग की तथा 07 शिकायतें 08 पुलिस विभाग से संबंधित थीं।राजस्व विभाग की प्राप्त 26 शिकायतों में आठ का निस्तारण मौके पर कर दिया गया। जबकि पुलिस विभाग से संबंधित एक भी शिकायत का निस्तारण नहीं हो सका।

शनिवार को तहसील सभागार में उपजिला अधिकारी कलान सतीश चंद्र तथा क्षेत्राधिकारी जलालाबाद मस्सा सिंह की अध्यक्षता में समाधान दिवस सम्पन्न हुआ। उपजिलाधिकारी कलान व  क्षेत्राधिकारी जलालाबाद ने फरियादियों की शिकायतों को गंभीरता से सुना। समाधान दिवस में प्राप्त 33 शिकायतों में से 08 का निस्तारण मौके पर कर दिया गया। निस्तारित शिकायतें राजस्व विभाग से संबंधित थीं। वहीं समाधान दिवस मे भी विद्युत विभाग के एसडीओ ने समय पर पहुंचना उचित नहीं समझा।वह 1:50 पर समाधान दिवस में पहुंचे।जबकि समाधान दिवस के समापन का समय दो बजे है। समाधान दिवस में तहसीलदार कलान दुर्गेश यादव,खंड विकास अधिकारी कलान/मिर्जापुर रामकिशोर प्रभारी निरीक्षक कलान नारायण पाण्डेय,प्रभारी निरीक्षक मिर्जापुर अरविंद सिंह चौहान, एडीओ समाज कल्याण निर्मला मिश्रा,सीडीपीओ सुषमा यादव, समस्त कानूनगो,लेखपाल गण तथा अन्य विभाग  के कर्मचारी मौजूद रहे।

बॉक्स

समाधान दिवस में मोबाइल पर शतरंज खेलते दिखे खंड शिक्षा अधिकारी कलान

कलान-शाहजहांपुर 

एक तरफ जहां उप जिलाधिकारी कलान तथा क्षेत्राधिकारी जलालाबाद फरियादियों की शिकायत सुनने में मशगूल थे तो वहीं दूसरी तरफ खंड शिक्षा अधिकारी कलान मोबाइल पर शतरंज का गेम खेलते दिखे।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner