Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

बिसवाँ,विज्ञान और वाणिज्य का ज्ञान प्राप्त कर भारत का करें विकास : डॉ. सुधाकर वर्मा.

post

बिसवाँ,विज्ञान और वाणिज्य का ज्ञान प्राप्त कर भारत का करें विकास : डॉ. सुधाकर वर्मा


नन्दकिशोर कैलाश चन्द्र महाविद्यालय टिकरा के शिक्षक सम्मान समारोह में बोले वक्ता 


डॉ. सुधाकर वर्मा का यह सपना, शिक्षित हो हर बच्चा अपना।


बिसवां / शिक्षक समाज के आदर्श होते हैं जो राष्ट्र के नव निर्माण के लिए जीवन पर्यन्त शैक्षिक साधना करते रहते हैं ऐसे राष्ट्र के पथ प्रदर्शकों का सम्मान करना चाहिए

        यह बात क्षेत्र के नन्दकिशोर कैलाश चन्द्र महाविद्यालय टिकरा के तत्वावधान में आयोजित शिक्षक सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि आर डी वर्मा ने अंचल के अनेक माध्यमिक विद्यालयों के शिक्षकों को सम्बोधित करते हुए कही। विशिष्ट अतिथि शिक्षक साहित्यकार देवेंद्र कश्यप निडर ने शिक्षकों के सम्मान में छंद पढ़ने के साथ महाविद्यालय की प्रवत्तियों पर प्रकाश डाला और संस्था परिवार के उज्ज्वल भविष्य की मंगल कामना की।  महाविद्यालय के प्रबन्ध निदेशक और शिया पी जी कॉलेज लखनऊ के प्रोफेसर सुधाकर वर्मा ने कहा कि इस महाविद्यालय का सपना है कि इस क्षेत्र के बच्चे भी विज्ञान और वाणिज्य संकाय का ज्ञान प्राप्त कर भारत के विकास में महती योगदान दें। उन्होंने कहा जनपद के युवाओं को  वैज्ञानिक शिक्षा के माध्यम से विकास की मुख्य धारा से जोड़ना चाहता हूँ। एक टैग लाईन देकर शिक्षा की वकालत की। डॉ. सुधाकर वर्मा का यह सपना, शिक्षित हो हर बच्चा अपना श्री गांधी इण्टर कॉलेज सिधौली के राकेश पाण्डेय ने नन्दकिशोर कैलाश चन्द्र महाविद्यालय को हर सम्भव सहयोग देने का संकल्प व्यक्त किया. कार्यक्रम का समर्थ संचालन बिंदारकनाथ मिश्र व अध्यक्षता डॉ. बिन्द्रा प्रसाद धुरिया ने किया। 

        इस दौरान पं. जवाहर लाल नेहरू हेलेपारा, जनता इण्टर कॉलेज कल्याणपुर, सेठ जय दयाल इण्टर कॉलेज बिसवां, ऐम कॉलेज बाड़ी, आदर्श रामस्वरूप इण्टर कॉलेज जहाँगीराबाद, सीता इण्टर कॉलेज महमूदाबाद, बीएल एस डी इण्टर कॉलेज मॅंझिगवां आदि के प्रचार्यों, अध्यापकों का महाविद्यालय की ओर से स्तुत्य सम्मान किया गया। 

        इस मौके पर डीपी वर्मा, चन्द्र शेखर प्रजापति, सन्तोष कुमार वर्मा, राकेश वर्मा, कमल किशोर जायसवाल, शिवम मिश्र, प्रताप नारायण तिवारी, दिलीप मौर्य आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner