Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

इटावा,राज्य महिला आयोग सदस्य सुनेंगी महिलाओं की समस्या.

post

इटावा,राज्य महिला आयोग सदस्य सुनेंगी महिलाओं की समस्या


 महिला जनसुनवाई कार्यक्रम के तहत जल्द होता है समस्या का निस्तारण 


इटावा 5 जुलाई 2022।


मिशन शक्ति के तहत महिलाओं की सुरक्षा, संरक्षण तथा स्वाबलंबन हेतु सिंचाई विभाग डाक बंगले में  7 जुलाई (गुरुवार)

 महिला जनसुनवाई कार्यक्रम का आयोजन होगा। इस कार्यक्रम में राज्य महिला आयोग सदस्य सुमन चतुर्वेदी के निर्देशन में महिलाओं की समस्या को निस्तारित करने के लिए अन्य विभागों के साथ समन्वय स्थापित कर जल्द से जल्द पीड़ित महिलाओं की समस्याओं का निपटारा किया जाएगा। 


जनसुनवाई कार्यक्रम से पीड़ित व वंचित महिलाओं को जल्द मिलता है न्याय


जिला प्रोबेशन अधिकारी सूरज सिंह ने बताया कि महिला जनसुनवाई कार्यक्रम में अनेकों मुद्दों पर समाधान हेतु विचार विमर्श व जागरूकता के लिए सरकार द्वारा संचालित योजनाओं के संदर्भ में विस्तृत जानकारी प्रदान की जाएगी महिलाओं को सशक्त और स्वावलंबी बनाने के लिए सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं की जानकारी प्रदान कर उनका उचित निर्देशन किया जाता है। जिससे महिलाओं में सुरक्षा संरक्षण स्वाबलंबन की भावना बढ़ती है।

उन्होंने बताया कि इससे पहले भी जनसुनवाई कार्यक्रम के तहत पीड़ित महिलाओं की समस्याओं का निस्तारण किया गया है और कुछ महिलाओं को विभाग द्वारा उचित निर्देशन देकर सहायता भी उपलब्ध कराई गई है।

डीपीओ ने कहा कि जनपद की महिलाओं से अपील करता हूं यदि कोई समस्या है तो  जनसुनवाई कार्यक्रम में आकर वह अपनी बात रखें जिससे उनकी समस्या का निस्तारण ससमय किया जाए। उन्होंने कहा कि महिलाएं जनसुनवाई कार्यक्रम में समस्या से संबंधित तथ्यमय कागजात अवश्य लाएं जिससे वह अपनी समस्या आसानी से व्यक्त कर सकें।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner