Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ ने की जिला विद्यालय निरीक्षक से वार्ता .

post

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ ने की  जिला विद्यालय निरीक्षक से वार्ता 


 तदर्थ शिक्षकों का  वेतन भुगतान जारी रहेगा 


लखनऊ,उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रदेशीय मंत्री/प्रवक्ता एवं जिला संरक्षक डा0 आर0पी0 मिश्र, जिलाध्यक्ष डा0 आर0के0 त्रिवेदी, प्रदेशीय   मंत्री श्री नरेंद्र कुमार वर्मा, जिला मंत्री  महेश चंद्र ने  जिला विद्यालय निरीक्षक डॉ0 अमरकांत सिंह से उनके कार्यालय कक्ष में मुलाकात कर तदर्थ शिक्षकों के जून मास के वेतन भुगतान के संबंध में शिक्षा निदेशक से की गई जिज्ञासा के संबंध में वार्ता की

 वार्ता में जिला विद्यालय निरीक्षक ने स्पष्ट किया कि जिज्ञासा के कारण तदर्थ शिक्षकों का वेतन भुगतान नहीं रोका जाएगा। उन्होंने जिला संगठन के तर्क को मानते यह भी आश्वस्त किया कि जब तक शासन या शिक्षा निदेशक स्तर से वेतन भुगतान रोके जाने के स्पष्ट आदेश/निर्देश नहीं मिल जाते हैं तब तक तदर्थ शिक्षकों का वेतन भुगतान जारी रहेगा।

        जिला विद्यालय निरीक्षक डॉ0 सिंह ने वेतन बिल तथा भुगतान आदि का कार्य देख रहे कार्यालय सहायक श्री सर्वेश निगम को बुलाकर उन्हें भी स्पष्ट निर्देश दिए।

 इसके पूर्व दिनांक 24 जून, 2022 को शिक्षक विधायक माननीय सुरेश कुमार त्रिपाठी ने तदर्थ शिक्षकों के वेतन भुगतान के संबंध में अपर मुख्य सचिव (माध्यमिक शिक्षा) श्रीमती आराधना शुक्ला से वार्ता की। अपर मुख्य सचिव ने कहा कि उन्होंने  तदर्थ शिक्षकों के वेतन भुगतान रोके जाने का कोई आदेश नहीं दिया है। माननीय त्रिपाठी जी ने उसके पश्चात जिला विद्यालय निरीक्षक, प्रतापगढ़ एवं जिला विद्यालय निरीक्षक, लखनऊ से तदर्थ शिक्षकों के वेतन भुगतान को बाधित न किए जाने के संबंध में वार्ता की।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner