Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

वाराणसी से प्रयागराज जाने वाली सरकारी बसें ओवर ब्रिज के नीचे से ले जाने का निर्देश, ओवरब्रिज से गए तो होगी कार्रवाई.

post

*यात्रीगण कृपया ध्यान दें,*

वाराणसी से प्रयागराज जाने वाली सरकारी बसें ओवर ब्रिज के नीचे से ले जाने का निर्देश, ओवरब्रिज से गए तो होगी कार्रवाई.


वाराणसी से प्रयागराज को जाने वाली सभी सरकारी बसें अब मार्ग के मध्य में पढ़ने वाले ओवर ब्रिज के नीचे से जाएंगी। ओवरब्रिज से बस ले जाने पर बस के क्रू मेंबर के खिलाफ कार्रवाई होगी। इस बात का स्पष्ट निर्देश क्षेत्रीय प्रबंधक उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम वाराणसी की ओर से जारी की गई है।

  

क्षेत्रीय प्रबंधक ने इस निर्देश के अनुपालन के लिए समस्त यातायात अधीक्षक ,वरिष्ठ केंद्र प्रभारी, यातायात निरीक्षक को भी पत्र प्रेषित किया है।

  

मालूम हो कि वाराणसी से प्रयागराज के मध्य कई ओवरब्रिज निर्मित हो चुके हैं।ऐसे में सरकारी बसें बाजारों में रुक नहीं रही थी और ओवर ब्रिज के ऊपर से गंतव्य की ओर चली जा रही थी। पिछले कई महीनों से लोग इससे परेशानी का सामना कर रहे थे। दिव्यांगों महिलाओं और वृद्ध जनों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। लोगों को मजबूरी में दूसरे निजी साधनों का प्रयोग करना पड़ रहा था।

 

इस परेशानी को देखते हुए कचनार राजातालाब के सामाजिक कार्यकर्ता राजकुमार ने राज्य सड़क परिवहन निगम लखनऊ को सूचित किया था। राजकुमार गुप्ता के शिकायती पत्र के आधार पर क्षेत्रीय प्रबंधक ने 14 जून मंगलवार को उक्त आदेश/ निर्देश जारी किया। इस निर्देश से वाराणसी से प्रयागराज जाने वाले यात्रियों में प्रसन्नता है कि उन्हें अब ओवर ब्रिज के नीचे से ही बसे मिल सकेंगी।


इलाहाबाद रूट की रोडवेज बसो से बौलिया, चांदपुर, रोहनिया, जगतपुर, मोहन सराय,  राजातालाब, मिर्जामुराद, कछवा रोड इसी प्रकार आगे की यात्रा किया जा सकता है किराया भी निजी वाहन से 30 - 40 % कम है सुबह 04 बजे भोर से रात्रि 12 बजे तक हर 08 मिनट रोडवेज बस की सेवा है !


इस आदेश का पालन कराने हेतु चालक परिचालको पर दबाव बनाया जाएँ अगर इस आदेश का बस चालकों परिचालको द्वारा पालन नहीं किया जाएँ तो क्षेत्रीय प्रबंधक और सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक वाराणसी को बस संख्या के साथ शिकायत करें या सहयोग के लिए हमें भी सूचित करें।

राजकुमार गुप्ता,

मोबाइल नंबर- 9336617112

Please read $ Share

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner