Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

वाराणसी,सड़क निर्माण कार्य के लिए विधायक ने किया भूमिपूजन.

post

वाराणसी,सड़क निर्माण कार्य के लिए विधायक ने किया भूमिपूजन

वाराणसी . रोहनियां विधानसभा क्षेत्र में विकास की रफ्तार को तेज करने और ग्रामीणों को सुख सुविधा मुहैया करवाने के लिए विधायक डा. सुनील पटेल द्वारा निरंतर प्रयास किया जा रहा हैं। वहीं ग्रामीण अंचलों में जर्जर सड़कों का मरम्मत करवाकर ग्रामीणों को जर्जर सड़क से निजात दिलाने के लिए विधायक सुनील पटेल ने अलग-अलग मार्ग पर पहुंचकर ठेकेदार को मरम्मत निर्माण शुरू करने के निर्देश दिए है। इसी के चलते दिन सोमवार को विधायक सुनील पटेल ने ग्राम पंचायत जगरदेवपुर में पहुंचकर ग्रामीणजनों से मुलाकात की। उन्होंने 280.90 लाख रुपए की लागत से ग्राम पयागपुर पंचक्रोशी मार्ग से बुढ़ापुर सरहद तक बनने वाले 1.60 किलोमीटर सम्पर्क मार्ग का नव निर्माण, गांगपुर प्रा.विद्यालय से परसुपुर तक बनने वाले 1.05 किमी सम्पर्क मार्ग नव निर्माण, जगरदेवपुर प्रा. विद्यालय लगायत परसुपुर तक बनने वाले 2.25 किमी सम्पर्क मार्ग नव निर्माण का भूमि पूजन किया। वहीं कार्य शीघ्र प्रारम्भ करने के लिए ठेकेदार को निर्देशित किया।

इस अवसर पर विधायक सुनील पटेल ने कहा कि जर्जर हो चुकी सड़कों का निर्माण कार्य पूर्ण होने से ग्रामीणजनों को राहत मिलेगी। वहीं इससे उन्हें आने जाने में सुविधा होगी और समय की बचत होंगी। विधायक पटेल ने कहा कि ग्रामीणों को बरसात में होनी वाली परेशानियों से भी निजात मिलेगी। वहीं लगातार कुछ ग्रामीण क्षेत्रों में भी सड़कें जर्जर होने की जानकारी मिलती रहती है, जल्द ही क्षेत्रवासियों की इस समस्या का निराकरण किया जाएगा।

इस दौरान आराजीलाईन ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि डा महेंद्र सिंह पटेल, अपनादल एस ज़िलाध्यक्ष नरेंद्र पटेल, संजीव सिंह, धर्मेंद्र कुमार सिंह, राजकुमार पटेल, विरेंद्र पाल, शोभनाथ यादव सहित अन्य ग्रामीण मौजूद थे।

राजकुमार गुप्ता,

वाराणसी

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner