Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

हरदोई,फर्जीवाड़ा करने वाले उप निबंधक व भू-माफियाओं पर मुकदमा दर्ज.

post

हरदोई,फर्जीवाड़ा करने वाले उप निबंधक व भू-माफियाओं पर मुकदमा दर्ज


पत्रकार के मकान को हड़पने के लिए तैयार किये थे फर्जी दस्तावेज


हरदोई। शहर की बेशकीमती जमीनों को हड़पने के लिए कई नामी गिरामी भू-माफिया उप निबंधक की मिलीभगत से सक्रिय हैं। इनमें से ही कुछ भू-माफिया व सदर उप निबंधक के विरुद्ध एसपी के आदेश पर एफआईआर दर्ज की गई है। 


दरअसल शहर के बहरा सौदागर निवासी पत्रकार पूर्ण कुमार गुप्ता का मकान लखनऊ रोड पर बेशकीमती भूमि पर स्थित है। मकान से संबंधित विवाद न्यायालय में विचाराधीन व स्टे होने के बावजूद भी शहर के रेलवेगंज निवासी ओमप्रकाश गुप्ता, संजय कुमार गुप्ता, ने 16 फरवरी 2022 को आवास विकास कालोनी निवासी समीर सिंह व अन्य कई नामी गिरामी लोगों को कूटरचित व फर्जी दस्तावेज तैयार कर उक्त मकान को बेंचने का एग्रीमेंट कर दिया। आरोप है कि इस फर्जीवाड़े में उप निबंधक सदर दुर्गेश कुमार की भी संलिप्तता है। पीड़ित के अनुसार मकान को हड़पने के लिए लगातार धमकी दी जा रही है, जिससे परिवारीजनों में भय व्याप्त हो रहा है।  प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए एसपी राजेश द्विवेदी ने मुकदमा दर्ज करने का आदेश जारी कर दिया। कोतवाली शहर पुलिस ने उक्त आरोपियों के विरुद्ध धारा 419, 420 व 506 के तहत मामला दर्ज करते हुए कार्यवाही शुरू कर दी है।


हरदोई प्रेस क्लब ने दी चेतावनी-

.

हरदोई। पत्रकार पूर्ण कुमार गुप्ता के मकान को हड़पने के लिए जालसाजी करने वाले भू माफियाओं को हरदोई प्रेस क्लब के अध्यक्ष हरिश्याम बाजपेयी ने चेतावनी दी है। कहा ये कृत्य बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। सिस्टम की मिलीभगत से ही भू-माफियाओं का मनोबल बढ़ता है। पत्रकार के स्वामित्व वाली संपत्ति को नुकसान पहुचाने वालों के विरुद्ध मुख्यमंत्री से मिलकर कड़ी कार्यवाही कराई जाएगी।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner