Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

हरदोई,सीजेएम के आदेश पर 3 लोगों पर लूट की रिपोर्ट दर्ज.

post

हरदोई,सीजेएम के आदेश पर 3 लोगों पर लूट की  रिपोर्ट दर्ज


डीएम के आदेश पर सीज की गई फर्म का ताला तोड़ कर की लाखों की लूट


हरदोई।

शाहाबाद कस्बे में संचालित ताज फैशन इंटर प्राइजेज के नाम से संचालित फर्म का ताला तोड़कर 3 लोगों ने लाखों का सामान लूट लिया था।उक्त मामले में सीजेएम के आदेश पर कोतवाली में 3 लोगों पर लूट की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

विदित हो कि ताज फैशन इंटरप्राइजेज पर तत्कालीन डीएम पुलकित खरे ने मास्क एवं अन्य स्वास्थ्य सम्बन्धी  सामग्री की गुणवत्ताविहीन शिकायत पर उक्त फर्म पर कार्यवाही करते हुये सील करने के निर्देश दिये थे।डीएम के निर्देश पर तत्कालीन एसडीएम अतुल प्रकाश श्रीवास्तव और कोतवाल महेशचन्द्र पांडेय ने उक्त फर्म को सील करते हुये ओषधी निरीक्षक नवीन कुमार की तहरीर पर नोषाद अली पुत्र इलियास और भाई सोनू उर्फ फराज निवासी महीबाग के खिलाफ़ 15 मार्च 2020 को धारा 263,269,270 तथा 3/7 ईसी एक्ट के तहत सोनू उर्फ फराज को जेल भेजा था।

11 नबम्बर 2021 को आरोपी उबैद खान और उसके रिश्तेदारों जुल्फिकार अली उर्फ भुटटू व नासिर खां निवासी मोहल्ला बजरिया ने सील की गई ताज इंटरप्राइजेज फर्म के ताले तोड़कर लाखों के सामान सहित डेढ़ लाख नगद लूट लिया था।जिसकी शिकायत कोतवाली पुलिस में भी की गई थी।कोई कार्यवाही न होने पर पीड़ित द्वारा अदालत का दरवाजा खटखटाया गया।जहां विद्वान न्यायाधीश ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए उक्त तीनों लोगों पर लूट सहित मारपीट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश दिया था।न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने उक्त तीनों लोगों पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।आरोप है कि उक्त तीनों लोगों ने सील लगे ताले तोड कर उसकी फर्म का सारा माल लूट लिया था।तथा गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी थी।

बताया गया है कि ओषधि निरीक्षक द्वारा लिखाये गए मुकदमे का मामला न्यायालय में विचाराधीन है।उसके बाबजूद मकान मालिक उबैद खा व उसके साले भुटटू खा व नासिर खां ने सरकारी सील लगे ताले तोड कर फर्म मे लूट कर ली। और अपने ताले डाल दिये। तथा फर्म के मालिक को फोन पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner