Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

हरदोई,इंजन चोर गिरोह का पर्दाफास, तीन आरोपी गिरफ्तार.

post

हरदोई,इंजन चोर गिरोह का पर्दाफास, तीन आरोपी गिरफ्तार


हरदोई।

पिहानी पुलिस टीम ने शुक्रवार को इंजन चोर गिरोह का पर्दाफाश कर तीन चोरों को भी गिरफ्तार किया है। हरैया पुल के निकट वाहन चेकिंग के दौरान  पिकअप वाहन में दो इंजन बरामद कर लिया। एक इंजन शाहपुर शैदान व दूसरा टडौर गांव से पिछले दिनों चोरी किए गए थे। जिसका पुलिस ने अलग-अलग दो मुकदमे भी इंजन चोरी के दर्ज किए थे। तीन  आरोपितों में दो के पास पुलिस ने तमंचा भी बरामद किया है।


बताते चलें कि कुछ दिन पूर्व पिहानी कोतवाली क्षेत्र के शाहपुर शैदान व टन्डौर गांव से इंजन चोर गिरोह ने इंजन चोरी किए थे जिसका मुकदमा पिहानी थाने में दर्ज किया गया था। कोतवाल डीके सिंह के निर्देश में एसएसआई रमेश सिंह सेगर ,कस्बा इंचार्ज धर्मेंद्र विश्नोई, अनिल सिंह, विनोद त्रिपाठी ,अभिषेक त्यागी वाहन चेकिंग कर रहे थे।  वाहन चेकिंग के दौरान पिकअप डाला पुलिस को दिखाई दिया। पूछताछ करने पर चालक सही जवाब न दे पाने के कारण पुलिस को संदेह हुआ। पुलिस टीम ने पूछताछ शुरू की तो चालक सही जानकारी नही दे सका। पिकअप डाले में पुलिस ने देखा तो दो इंजन रखे हुए थे, जो चोरी के थे ।मौके से पिकअप में मौजूद आशीष उर्फ वीरेंद्र पिकअप डाला चालक, विकास निवासी निजामपुर कस्बा पिहानी व रेहान निवासी कोट कला को पुलिस ने मौके पर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आशीष व विकास के पास तमंचा भी बरामद किया है।  पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया और उन्हें थाने लेकर गई। 


इस संबंध में कोतवाल डीके सिंह ने बताया कि आशीष उर्फ बिरेंद्र विकास वह रेहान निवासी कस्बा पिहानी के है। तीनों आरोपित चोर बहुत ही शातिर है। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों ने स्वीकार किया कि वे इंजन की चोरी कर इन्हें कबाड़ी की दुकानों पर बेच देते थे। इसके बाद मिलने वाली रकम को बराबर हिस्से में बांट लिया जाता था।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner