Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

बाँदा से लखनऊ लाया जा रहा मुख्तार, बढ़ी हलचल.

post

बाँदा से लखनऊ लाया जा रहा मुख्तार, बढ़ी हलचल


विधायक बेटा अब्बास रहा आशंकित, ताबड़तोड़ किया ट्वीट, पल पल पर नजर

लखनऊ। बाहुबली मुख्तार अंसारी को लेकर बांदा जेल से आज तड़के पुलिस टीम लखनऊ के लिए रवाना हो गई है। शत्रु संपत्ति हथियाने के मामले में लखनऊ की कोर्ट में उसकी पेशी होनी है जिसके चलते टीम उनको बांदा से लेकर लखनऊ ले कर आ रही है। रविवार को अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी ने किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए कई ट्वीट किए है।

बताया जा रहा कि सोमवार सुबह 7.30 बजे पुलिस मुख्तार को लेकर बांदा जेल से निकली है। इससे पहले रविवार रात 12 बजे से बांदा जेल में अचानक हलचल बढ़ गई थी। रात को पहले एंबुलेंस और फिर खुद डीएम-एसपी जेल पहुंचे थे।


लखनऊ में हो सकता है इलाज

 अब्बास अंसारी ने पिता मुख्तार अंसारी की सुरक्षा को लेकर रात भर ट्वीट किया है। इस दौरान उन्होंने कई वीडियो पोस्ट की हैं जिसमें प्रशासन के ऊपर आरोप लगाए हैं। जानकारी के मुताबिक मुख्तार की तबियत ठीक नहीं है, पेशी के बाद उनको इलाज के लिए अस्पताल भी ले जाया जा सकता है।


मुख्‍तार अंसारी के बेटे और मऊ सदर से सुभासपा के विधायक अब्‍बास अंसारी रविवार की पूरी रात ट्वीट करते रहे। सबसे पहले अपने ट्वीट में अब्‍बास ने लिखा- 

पूर्व विधायक मुख़्तार अंसारी साहब को अभी देर रात बांदा जेल से लखनऊ ले जाने की तैयारी हो रही है। साज़िश के तहत मेडिकल कैंसल करवा कर और फिर आधी रात को बांदा जेल से लखनऊ ले जाने की ये कथित तैयारी बड़ी अनहोनी घटना की आशंका पैदा कर रही है।

अब्बास ने ट्वीट में कही यह बात

 अब्‍बास ने लिखा-रात लगभग 12:30 बजे उच्च अधिकारी बिना नंबर की इनोवा से बांदा जेल के अंदर दाखिल हुए हैं। अधिकारियों द्वारा कोई जवाब ना मिलना गंभीर शंका पैदा कर रहा है। अपने तीसरे ट्वीट में अब्‍बास ने लिखा- अभी रात 1:20 सीएमओ जेल के अंदर पहुंचे हैं। अधिकारियों द्वारा कोई जवाब ना मिलना गंभीर शंका पैदा कर रहा है। अब्‍बास ने ये सारे ट्वीट राष्‍ट्रपतिभवन, पीएमओ सहित कई यूपी पुलिस और प्रशासन के कई अधिकारियों को टैग करते हुए लिखे हैं। बता दें कि इसके पहले रविवार रात अंसारी के वकील काजी शबिउर्रहमान ने बांदा के जेल अधीक्षक को चिट्ठी लिखकर बीमारी का हवाला देते हुए उन्‍हें पेश न करने की बात कही थी। साथ ही यह भी कहा था कि कोर्ट में वह उनकी तरफ से पेश होकर सारी न्‍यायिक प्रक्रिया पूरी करेंगे।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner