Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

सिधौली,विभिन्न प्रतियोगिताओं के साथ संपन्न हुआ विद्यालय का वार्षिकोत्सव.

post

सिधौली,विभिन्न प्रतियोगिताओं के साथ संपन्न हुआ विद्यालय का वार्षिकोत्सव


सिधौली/सीतापुर भागीरथ सरस्वती बाल विद्या मंदिर, चौड़िया कोठार के वार्षिकोत्सव और शैक्षिक अलंकरण समारोह का उद्घाटन विद्यालय के प्रबंधक श्रीनिवास मिश्र और वरिष्ठ शिक्षक कमलेश वर्मा ने माँ शारदे के चित्र पर माल्यार्पण और दीप प्रज्ज्वलन से किया।

कार्यक्रमों की श्रृंखला में विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने माँ सरस्वती की वंदना, मनोहारी एकल लोकनृत्यों, दहेज एक अभिशाप(एकांकी) और समूह लोकनृत्य (मां बाप बड़े अनमोल) से आये सभी अभिभावकों और क्षेत्रवासियों को प्रेरणादायक संदेश देने के साथ-साथ सभी का मन मोह लिया।

विभिन्न प्रतियोगिताओं जैसे सुलेख प्रतियोगिता, बाल दिवस विज्ञान प्रतियोगिता, कला प्रतियोगिता, मेहंदी व रंगोली प्रतियोगिता, कुर्सी दौड़, जलेबी दौड़ सहित विभिन्न परीक्षाओं के लगभग 200 मेधावी छात्र-छात्राओं को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

शिक्षण कार्य से लेकर समस्त विद्यालयी कार्यों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले शिक्षकों  कमलेश वर्मा,  अमित कुमार, पुष्कर वर्मा,  कुशेन्द्र यादव,  चंद्रसेन यादव,  सुनील यादव, बृजेश कुमार, शिल्पी यादव, अंशिका मिश्रा सहित सभी शिक्षकों और कर्मचारियों को सम्मानित किया गया।

विद्यालय के प्रबंधक श्रीनिवास मिश्र और डिप्टी मैनेजर कृतार्थ मिश्र ने सभी छात्र-छात्रों के लिए नए शैक्षिक सत्र से निःशुल्क कम्प्यूटर शिक्षा और 5 अनाथ बच्चों को इंटरमीडिएट तक की निःशुल्क शिक्षा प्रदान करने की घोषणा की।

इस अवसर पर क्षेत्र के तमाम गणमान्य नागरिक, अभिभावक, माताएं-बहनें और छात्र-छात्राएं मौजूद रहे। 

आये हुए सभी लोगों ने कार्यक्रम और विद्यालय परिवार के भगीरथ कार्य की भूरी भूरी प्रसंशा की।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner