Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

हरदोई,भाजपा भितरघातियों पर करेगी कठोर कार्यवाही...बोले जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्र.

post

हरदोई,भाजपा भितरघातियों पर करेगी कठोर कार्यवाही...बोले जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्र


हरदोई। भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्र नीरज ने कहा कि पार्टी में रहकर विरोध करने वालों को बक्शेंगे नही...


यूपी चुनाव के नतीजे आने के बाद होली से पहले पार्टी कार्यालय पर हुई पदाधिकारियों की बैठक में जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्र ने उन नामों पर चर्चा की जो पार्टी और सरकार का चोला ओढ़ा पर अंदर ही अंदर भाजपा प्रत्याशियों को हराने में कोई कसर बाकी नहीं रखी।


पार्टी पदाधिकारियों की बैठक जिले भर के विधानसभावार  भितरघातियों के नामों पर चर्चा हुई और सूचि बनाकर प्रदेश नेतृत्व को भेजी जा रही है। भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा में अनुशासन ही उसकी सफलता की कुंजी है और अब अनुशासन तोड़ने वालों को दंड प्रक्रिया से तो गुजरना ही पड़ेगा। जिलाध्यक्ष ने कहा कि सरकार द्वारा किसी भी तरह लाभ प्राप्त कर रहे लोंगों को भी पार्टी चिन्हित कर उनके विरुद्ध भी कार्यवाही होगी।


जिला अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी ने सबका साथ सबका विकास के पथ पर चलकर सबके लिए विकास के द्वार खोले। लेकिन बहुत से लोगों ने गिरगिट का कलेवर ओढ़ रखा था, जो खाते भाजपा की थे पर छुपकर गाते विरोधी का थे। अब ऐसे लोगों पर विशेष रूप से कार्यवाही होगी जिससे कि आगे चलकर एक उदाहरण पेश हो... इससे ईमानदार कार्यकर्ताओ का मनोबल बढ़ेगा।


बैठक में जिला उपाध्यक्ष संदीप सिंह, जिला उपाध्यक्ष प्रीतेश दीक्षित, जिला उपाध्यक्ष संजय सिंह, जिला महामंत्री अजीत सिंह बब्बन, अनुराग मिश्र, जिला मंत्री अविनाश पांडेय, अजय शुक्ल, जिला मीडिया प्रभारी गांगेश पाठक, कार्यालय मंत्री अतुल सिंह, सहमीडिया प्रभारी परेश लोहिया, सत्यम शुक्ल मौजूद रहे।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner