Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

सिधौली,बाडी में दलितों पर हुए हमले मे मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर परिजनों ने सिधौली पुलिस पर लगाए गम्भीर आरोप.

post

सिधौली,बाडी में दलितों पर हुए हमले मे  मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर परिजनों ने सिधौली पुलिस पर लगाए गम्भीर आरोप 


परिजनो ने मुख्यमंत्री को आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए भेजा पत्र 

सिधौली सीतापुर । सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जहां प्रदेश में   भ्रष्टाचार , गुण्डाराज, माफियागिरी पर लगाम लगाने की बात दोहराते रहते है वही जनपद सीतापुर  पुलिस द्वारा  सरकार की छवि को धूमिल करने का कार्य किया जा रहा है । ज्ञात हो कि जनपद सीतापुर के कोतवाली सिधौली क्षेत्र के चर्चित बाडी काण्ड में मुख्य आरोपी आज भी पुलिस की पकड से दूर है । प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद सीतापुर के कोतवाली सिधौली क्षेत्र के  अन्तर्गत कस्बा बाड़ी के भू-माफिया व जालसाज पत्रकार इमरान अली अपने साथियो के द्वारा अजीत रावत  पुत्र रज्जन लाल व सूरज रावत पुत्र जितेन्द्र पर जानलेवा हमला किया गया था जिसमें उच्चाधिकारियो के आदेश पर सिधौली पुलिस ने धारा 147, 149, 323, 504, 307, व sc /st एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर फरहान अली उर्फ तैती पुत्र इसरार अली उर्फ कज्जन, हाशिम पुत्र सकूर, कलीम पुत्र नसीर, जमशेद पुत्र वकील अहमद  आकिब पुत्र मिज्जन व इस्तियाक पुत्र सुल्तान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। तथा मुख्य आरोपी इमरान अली व हिस्ट्रीशीटर  मिज्जन व कमर अहमद अभी भी सिधौली पुलिस की पकड़ से दूर है।जिसकी शिकायत अजीत के भाई विजय रावत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ  से की है । विजय का आरोप है कि पुलिस की सुस्त कार्यप्रणाली के चलते मुख्य आरोपी अभी तक पुलिस की पकड से दूर है । मुख्य आरोपी पैसो व रसूख वाले है , पैसो के दम पर जांच मे से अपना नाम निकलवाना चाहते है तथा उक्त आरोपी बाहर रहकर न्यायिक प्रक्रिया को किसी न किसी तरह प्रभावित करना चाह रहे है । जिसके सम्बन्ध मे मुख्यमंत्री जी से आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए गुहार लगाई है।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner