Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

इटावा,लक्ष्य विशाल उपलब्धि बेमिसाल पूरे देश में 100 करोड़ लोगों का टीकाकरण का लक्ष्य पूरा.

post

इटावा,लक्ष्य विशाल उपलब्धि बेमिसाल पूरे देश में 100 करोड़ लोगों का  टीकाकरण का लक्ष्य पूरा

जनपद में मनाया गया टीकाकरण उत्सव

इटावा 21 अक्टूबर 2021


जिला अस्पताल इटावा में स्थित कोविड-19 टीकाकरण केंद्र पर मनाया गया टीका उत्सव देश में 100 करोड़ लोगों के टीकाकरण पूर्ण होने पर जिला अस्पताल सीएमएस डॉ एमएम आर्या ने टीका उत्सव हस्ताक्षर अभियान जो सेंटर फॉर एडवोकेसी एंड रिसर्च के सहयोग से चलाया गया उस पर सर्वप्रथम हस्ताक्षर किए और हर्ष व्यक्त करते हुए कहा देश के लिए यह बहुत बड़ी उपलब्धि है आशा करता हूं कि जल्द ही संपूर्ण टीकाकरण पूरे देश में होगा।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ भगवान दास ने भी इस विशेष उपलब्धि पर कहा 100 करोड़ लोगों का टीकाकरण अभियान इतने कम समय में पूरा हुआ यह अभूतपूर्व प्रदर्शन है इसके लिए मैं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बधाई का पात्र मानता हूं, उनके निर्देशन में मुश्किल  परिस्थितियों में भी टीकाकरण निरंतर चलता रहा और आगे और तेजी से चलेगा। डॉ भगवान दास ने कहा मैं अपने जनपद के सभी स्वास्थ्य कर्मियों का आभार व्यक्त करता हूं, जो दुर्गम स्थानों पर जाकर भी टीकाकरण निरंतर करते रहे और निष्ठा पूर्वक अपने कार्य में लगे हुए हैं।


जिला अस्पताल के हॉस्पिटल मैनेजर डॉ निखिलेश ने आज इस अवसर पर हर्ष व्यक्त किया और कहा हम सभी पूरा प्रयास करेंगे जनपद का हर गांव और शहरी क्षेत्र में शत प्रतिशत टीकाकरण पूर्ण जल्द से जल्द किया जाए।

जिला अस्पताल में कोविड-19 टीकाकरण केंद्र का निर्देशन करने वाले प्रमोद कुमार शर्मा ने बताया टीकाकरण अभियान के प्रथम दिन से मैं इस केंद्र पर अपने निर्देशन में टीकाकरण करवा रहा हूं और भरसक प्रयास करता हूं ज्यादा से ज्यादा लोगों को जागरूक किया जाए और जो लोग टीका लगवाने आते हैं उनके द्वारा अन्य लोगों को भी टीका लगवाने के लिए प्रेरित किया जाए।

वीसीसीएम प्रवेश मिश्रा ने बताया जनपद में 644766 पहली डोज और 199701 दूसरी डोज देकर लोगों को प्रतिरक्षित किया जा सकता चुका है।

जिला अस्पताल आयुष विंग टीकाकरण केंद्र पर नवयुवक लोकेंद्र ने टीकाकरण करवाया और टीका उत्सव हस्ताक्षर अभियान में हिस्सा लेते हुए हर्ष व्यक्त करते हुए कहा मैं बहुत ही खुश हूं देश के 100 करोड़ लोगों ने आज टीकाकरण करवा लिया है और मैं अपने जैसे सभी नवयुवकों से अपील करता हूं टीकाकरण अवश्य करवाएं।


जनपद के जिला अस्पताल में सीफार के सहयोग से टीका उत्सव पर चलाए गए हस्ताक्षर अभियान में जिला महिला अस्पताल सर्जन डॉक्टर अनिल कुमार,एएनएस उर्वशी दीक्षित व अन्य स्वास्थ्य कर्मी और टीकाकरण करवाने वाले लोगों ने हस्ताक्षर किए और सभी ने देश की इस बड़ी उपलब्धि के लिए हर्ष व्यक्त किया।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner