Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

वाराणसी, पुतला दहन को निकलने से पहले ही किसान नेताओं को किया नजरबंद.

post

वाराणसी, पुतला दहन को निकलने से पहले ही किसान नेताओं को किया नजरबंद


वाराणसी: जन्सा (15/10/2021)

किसान आंदोलन और लखीमपुर खीरी की घटना को लेकर संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर क्षेत्र में पूर्वांचल किसान यूनियन का विरोध प्रदर्शन जारी है। वहीं पुलिस भी अलर्ट है। पुलिस द्वारा किसान नेताओं एवं पूर्वांचल किसान यूनियन पर नजर बनाकर रखी जा रही है। पुलिस ने यूनियन के अध्यक्ष योगीराज सिंह पटेल एवं प्रदेश सचिव चन्द्र प्रकाश सिंह उर्फ़ छोटू पटेल को गुरुवार से ही आवास पर नजर बंद कर दिया है।

संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर यूनियन द्वारा लखीमपुर की घटना के विरोध में पुतला दहन करने का कार्यक्रम रखा था। जिसको लेकर जन्सा पुलिस ने योगीराज को गुरूवार को पाँच घंटे अकेलवा पुलिस चौकी पर बैठाए रखा और कार्यक्रम करने से मना कर दिया। इसके साथ ही उन्हें हरसोस गाँव स्थित उनके आवास पर दुसरे दिन शुक्रवार को भी नजरबंद कर रखा है। पुलिस योगीराज को घर से बाहर नहीं जाने दे रही है।

इधर पुलिस ने प्रदेश सचिव चन्द्र प्रकाश सिंह को भी गुरुवार से ही लहिया गाँव स्थित उनके आवास पर घेर रखा है। पुलिस अन्य किसान नेताओ पर भी नजर बनाए हुए हैं। लखीमपुर की घटना को लेकर एसएसपी ने सभी थानों के प्रभारियों के लिए अलर्ट रहने के निर्देश दिये है।

राजकुमार गुप्ता,

वाराणसी

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner