Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

हरदोई,संतो के मान सम्मान व आशीर्वाद से समाज उन्नति करता हैं : बब्बू.

post

हरदोई,संतो के मान सम्मान व आशीर्वाद से समाज उन्नति करता हैं : बब्बू


शाहाबाद(हरदोई) कई प्रांतों के संतो ने 155 विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक सपा नेता आसिफ खां बब्बू से उनके आवास पर मुलाकात की और उन्हें 2022 में विधायक बनने का आशीर्वाद दिया। पूर्व विधायक बब्बू ने कहा कि हमारा उत्तर प्रदेश भगवान श्री राम, श्री कृष्ण तथा महात्मा बुद्ध की धरती हैं, इसकी पवित्रता को नष्ट नहीं किया जाना चाहिए।  

  पतित पावनी गंगा धाम नगरी हरिद्वार से मर्यादा पुरुषोत्तम राम की नगरी अयोध्या जा रहे पंच दशानन नागा दिगम्बर के महंत प्रमोद पुरी, महंत रामपुरी,मनोज पुरी, कोठारी उदयभान पुरी, हेमेन्द्र पुरी, भंडारी अनिल पुरी, पुजारी अवनीश पुरी ने पूर्व विधायक आसिफ खां बब्बू के खेड़ा बालायकोट आवास पर मुलाकात की और 2022 में विधायक बनने का आशीर्वाद दिया। आये संत समाज के महात्माओं का वंदन अभिनंदन बब्बू व मौजूद दर्जनों समर्थकों ने किया। 

  संत-महात्माओं ने कहा समाजवादी पार्टी सत्य के रास्ते पर है। जो इंसान, इंसान के बीच फर्क नहीं करती है यह पार्टी सभी वर्गों का सम्मान करती हैं। संतो की टोली‌ ने कहा यह भाजपा काम नहीं, सिर्फ बातें करना जानती है। विकास में उसकी रूचि नहीं है। भाजपा ही समस्याओं की जड़ है। संतों ने कहा कि अखिलेश बेदाग हैं। अपने मुख्यमंत्री काल में उन्होंने सभी साधु संतों का सम्मान किया था।

पूर्व विधायक बब्बू ने कहा मानव जीवन संस्कारी होना चाहिए। भाजपा बदले की भावना से काम करती है। हमारा देश व प्रदेश प्रेम की भूमि है, यहां नफरत की कोई जगह नहीं है जिस समाज में संतों का जितना अधिक मान-सम्मान होता है वह समाज विकास के मामले में उतना ही उन्नति करता है। उन्होंने संत रविदास को महान समाज सुधारक बताते हुए कहा कि उनके द्वारा दी गई शिक्षाएं आज भी प्रासांगिक है। समाज को उनकी शिक्षाएं अपनाकर विकास के पथ पर आगे बढ़ना चाहिए। इस अवसर पर चैयरमैन प्र० लक्ष्मी कांत त्रिपाठी, लालबिहारी, कफिल खां, नन्हें त्रिवेदी टोडरपुर, जुबेर प्रधान,रमेश मिश्रा, जवाहर, रामनिवास, लालू गुप्ता, अरूण कुमार मिश्रा (मोनू), दिनेश, आनन्द कुमार,साजिद खां, चेतराम, शीबू खान, विनोद पाठक, गौरव सूरी, साजिद गुरु आदि सहित दर्जनों समर्थक मौजूद रहे।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner