Breaking News

ब�रेकिंग न�यूज़

हरदोई, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष ने बीजेपी की गिनाई उपलब्धियां.

post

हरदोई, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष ने बीजेपी की गिनाई उपलब्धियां


हरदोई।भाजपा कार्यालय पिहानी पर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष हरदोई श्री कृष्ण शास्त्री व  अजय बाजपेई( भुल्लन ) ने  पत्रकारों के साथ वार्ता की। अजय बाजपेई  ने कहा कि हम सब आभारी हैं देश के पीएम नरेंद्र मोदी का जिनके नेतृत्व में सरकार ने अपने साढ़े 4 साल का कार्यकाल पूरा किया है। यूपी आबादी के लिहाज़ से सबसे बड़ा प्रदेश है। सुरक्षा सुशासन में यूपी ने जो उपलब्धियां हासिल की है उसने यूपी के परसेप्शन को देश और दुनिया में बदला है।

 कहा कि यह पूरा कार्यकाल अविस्मरणीय रहा है। पहले जब सीएम बनते थे तो हवेली बनाने की प्रतिस्पर्धा चलती थी। लेकिन उनकी सरकार जनता के लिए समर्थित रही। 

भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष श्री कृष्ण शास्त्री  ने कहा कि गरीब  वृद्धावस्था, दिव्यांग एवं निराश्रित पेंशन, पीएम आवास योजना, मुख्यमंत्री आवास योजना, स्वच्छभारत मिशन योजना के अंतर्गत शौचालय, स्वरोजगार योजनाओं के लाभार्थियों, एनआरएलएम से चयनित महिला समूहो, पीएम किसान योजना, पुष्टाहार वितरण,अन्न प्रासन, जननी सुरक्षा योजना, आयुष्मान भारत योजना, उज्ज्वला योजना, राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा अधिनियम-2013 के तहत पात्र परिवारों को राशन कार्ड किया गया। बीजेपी शासन में गरीबों को न्याय मिला है। इस मौके पर मिडिया  धीरज गुप्ता  मौजूद रहे।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner