Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

शाहजहांपुर ,आकाशीय बिजली गिरने से 5 लोग झुलसे, दो की हालत गंभीर.

post

शाहजहांपुर ,आकाशीय बिजली गिरने से 5 लोग झुलसे, दो की हालत गंभीर

डॉक्टर ने किया मेडिकल कॉलेज रेफर

कलान-शाहजहांपुर

 तहसील क्षेत्र के एक गांव में आकाशीय बिजली गिरने से एक व्यक्ति झुलस कर गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उसके परिजन गंभीर हालत में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कलान ले गए। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने उसे मेडिकल कॉलेज शाहजहांपुर रेफर किया है।

 जानकारी के अनुसार ग्राम नयागांव सहवेगपुर निवासी राजपाल शाक्य पुत्र बाबूराम अपने खेत पर बाजरा की फसल की रखवाली कर रहा था कि अचानक बादल गरजने के साथ तेज बारिश होने लगी। बिजली तड़पी और एक पेड़ के नीचे बैठे हुए राजपाल पर गिरी।जिससे राजपाल झुलस गया।उसके सिर के बाल जल गए। एक हाथ पैर काम नहीं कर रहा है। गंभीर हालत में उसके परिजन बैलगाड़ी से उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कलान ले गए। जहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टर ने मेडिकल कॉलेज शाहजहांपुर रेफर कर दिया।


      वहीं तहसील क्षेत्र के दूसरे गांव नई बस्ती धर्मपुर सथरा में हरेली रोड पर स्थित जगपाल के घर में बैठी चार महिलाओं पर आकाशीय बिजली गिर गई। जिससे सुमन (35) पत्नी प्रदीप का पैर काम नहीं कर रहा है। बंदना (32)पत्नी दिलीप तथा शिल्पी(28)पत्नी गोपी इन दोनों महिलाओं का हाथ काम नहीं कर रहा है।वहीं चौथी महिला राधा (22) पत्नी धर्मेंद्र की गंभीर हालत को देखते हुए मेडिकल कॉलेज शाहजहांपुर इलाज हेतु ले जाया गया है। आकाशीय बिजली गिरने से जगपाल के मकान मे भी दरारें आयी हैं तथा लिंटर का मसाला भी निकलकर जमीन पर आ गिरा।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner