Breaking News

ब�रेकिंग न�यूज़

हरदोई ,ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन सवायजपुर के अध्यक्ष बने विकास मिश्र.

post

हरदोई ,ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन सवायजपुर के अध्यक्ष बने विकास मिश्र


हरदोई।सवाजपुर तहसील की डी सी एम श्री राम शुगर यूनिट रूपापुर में ग्रामीण पत्रकारों की एक बैठक आहूत की गई। बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के मंडल अध्यक्ष अतुल कपूर ,जिला अध्यक्ष हरदोई अखिलेश सिंह, संजय सिंह, रजनीश सिंह, विनोद वर्मा , ऋषि सैनी की मौजूदगी में पत्रकारों के साथ कई विषयों पर चर्चा की गई। कोरोना काल में प्रदेश में पत्रकारों पर दर्ज मुकदमों को वापस लेने,उत्पीड़न और मीडिया पर हमले की घटनाओं को रोकने के लिए पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करने की मांग पर जोर दिया गया।

तहसील सवाजपुर की रूपापुर शुगर मिल में पत्रकारों की बैठक में वक्ताओं ने सरकार से पत्रकार सुरक्षा कानून का कैबिनेट में प्रस्ताव लाने की मांग की। इसके साथ ही सुनियोजित साजिश के तहत जगह-जगह मीडिया कर्मियों को लक्ष्य बनाकर उनके खिलाफ केस दर्ज करने की घटनाओं की कड़ी निंदा की। कहा कि सरकार की कमियों और प्रशासन की नाकामी को उजागर करने वाले पत्रकारों को आपदा प्रबंधन अधिनियम की आड़ में चुन चुनकर निशाना बना कर मीडिया का गला घोंटने की कोशिश की गई है। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अतुल कपूर ने पत्रकारों को बताया कि 

इस दौरान प्रेस मान्यता, पत्रकार दुर्घटना बीमा, स्वास्थ्य, आवासीय सुविधा और मंडल लखनऊ में पत्रकारों के लिए रात्रि विश्राम की उचित व्यवस्था को लेकर चर्चा की गई। ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने कहा कि पत्रकार निर्भीक होकर काम करें ।संगठन को मजबूत  करें। आकाश सिंह ,सूरज मिश्रा, संदीप कुमार ,विमलेश तिवारी, प्रशांत मिश्रा, अनमोल सिंह, अरुण कुमार ,अनुराग दीक्षित ,संतोष कुमार सिंह, बीजी मिश्र ,धीरज त्रिपाठी, अतुल कुमार, आलोक सिंह आदि तहसील सवायजपुर के पत्रकार मौजूद रहे।बैठक के उपरांत मंडलाध्यक्ष अतुल कपूर ने वरिष्ठ पत्रकार अम्बरीष कुमार सक्सेना,अशरफ अली खां,आलोक पाठक के साथ मंत्रणा कर आगामी चित्रकूट में प्रस्तावित ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के प्रांतीय सम्मेलन में सहभागिता के लिए आमंत्रित किया।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner