Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

कानपुर,मेगा वैक्सीनेशन अभियान में शहर क़ाज़ी की खास अपील .

post

कानपुर,मेगा वैक्सीनेशन अभियान में शहर क़ाज़ी की खास अपील 

कानपुर, 06 सितम्बर 2021 । कोविड-19 के बचाव के लिए सोमवार को हुए मेगा वैक्सीनेशन में चमनगंज के क़ाज़ी ने कैंप का शुभारम्भ किया ।

कोविड मेगा वैक्सीनेशन में सोमवार को चमनगंज के हलीम मुस्लिम इंटर कॉलेज में वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया । कैंप का शुभारम्भ शहर क़ाज़ी साकिब अदीब मिस्बही ने किया । कैंप में चिकित्सा अधिकारी डॉ. असफिया और यूनिसेफ के जिला समन्वयक फुजैल अहमद सिद्धिकी के साथ ब्लॉक कोऑर्डिनेटर हाफिज़ खान, कॉलेज के प्रिंसिपल मुश्ताक अहमद व वाईस प्रिंसिपल अज़ीम साहब उपस्थित रहे ।

क़ाज़ी साकिब अदीब मिस्बाही ने आम जनता से अपील करते हुए कहा कि ज्यादा से ज्यादा लोग वैक्सीनेशन कैंप में आकर जल्द अपना कोरोना का वैक्सीनेशन करवायें और खुद को व अपने परिवार को भी इस महामारी से बचायें । उन्होंने कहा कि यह वैक्सीनेशन हमारे और आपकी सुरक्षा के लिए है । कैंप में बहुत ही आराम से वैक्सीनेशन किया जा रहा है, लोगो को इसका फायदा उठाते हुए अपना और जानने वालो का कोरोना टीकाकरण करवाना चाहिए । 


जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डॉ. ए.के. कन्नौजिया ने कहा कि मेगा वैक्सीनेशन अभियान में लोगो का अच्छा सहयोग मिल रहा है। अब सभी समझ रहे हैं कि कोविड टीकाकरण आवश्यक है, जिन लोगो ने अभी तक कोविड का एक भी टीका नहीं लगवाया है वह जल्द से जल्द अपना टीकाकरण करवायें ताकि कोरोना हो हराया जा सके। 

टीका यूनिसेफ के जिला समन्वयक फुजैल अहमद ने बताया कि चमनगंज के हलीम मुस्लिम इंटर कॉलेज में कोविड मेगा वैक्सीनेशन में सोमवार को  200 लोगों का टीकाकरण का लक्ष्य रखा गया था , जिसके सापेक्ष 4:30 बजे तक 178 लोगो को कोरोना का टीका लगाया जा चुका था ।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner