Breaking News

ब�रेकिंग न�यूज़

कमलापुर ,घर में घुसने को लेकर विद्युत कर्मियों को ग्रामीणों ने बंधक बनाकर पीटा.

post

कमलापुर ,घर में घुसने को लेकर विद्युत कर्मियों  को ग्रामीणों ने बंधक बनाकर पीटा


 पुलिस पर मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज करने का लगा आरोप

सिधौली सीतापुर। संदना क्षेत्र के कमलापुर (मुरहडीह) गांव में बुधवार को बकाया विद्युत वसूली व बिजली की चोरी रोकना विद्युत कर्मचारियों को भारी पड़ गया। विद्युत कर्मचारियों को ग्रामीणों ने बंधक बनाकर धुन डाला। ग्राम प्रधान मौके पर पहुंचकर बचाने के बजाय खुद उनमें शरीक हो गए। 


बुधवार को कमलापुर गांव में विद्युत विभाग का दल घरों के अंदर जाकर लगे मीटर और तारों की वीडियो बना रहा थे। महिलाओं से दुर्व्यवहार देखते हुए ग्रामीणों ने उनको दबोच कर बंधक बना लिया और जमकर धुनाई की। सूचना पर ग्राम प्रधान रमेश कुमार ने महिलाओं से दुर्व्यवहार के बारे में सुना  तो कर्मचारी को बचाने के बजाय खुद ग्रामीणों के साथ हो गए।

मारपीट करने वालों के खिलाफ कराई रिपोर्ट 

अवर अभियंता अंकित कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि कमलापुर गांव में बिजली चोरी की शिकायत मिली थी। विद्युत कर्मचारियों को गाड़ी से कार्रवाई को भेजा था। लिखापढ़ी करते समय ग्रामीणों ने मारपीट कर सरकारी कागजों को फाड़ डाला और विद्युत चोरी की वीडियो जिस फोन में बनी थी उस फोन को भी छीनने का प्रयास किया। अवर अभियंता अंकित कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि थाने में सात लोगों के खिलाफ तहरीर दी थी लेकिन मुकदमा सिर्फ दो लोगों पर ही पंजीकृत किया गया वह भी मामूली धाराओं में जिसको लेकर विद्युत कर्मचारियों में रोष व्याप्त है गोंदलामऊ स्थित पावर हाउस पर विद्युत कर्मियों ने पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए कहा अगर इस तरह अराजक तत्वों पर कार्यवाही नहीं हुई तो हम लोग गांव में जाकर के काम कैसे कर पाएंगे इस संबंध में जब थाना प्रभारी संजीव कुशवाहा से बात की गई तो उन्होंने बताया जो तहरीर मिली है उसी के आधार पर कार्यवाही की गई है।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner