Breaking News

ब�रेकिंग न�यूज़

हरदोई ,भाजपा 31 को समूचे उप्र में कल्याण सिंह को अर्पित करेगी श्रद्धांजलि.

post

हरदोई ,भाजपा 31 को समूचे उप्र में कल्याण सिंह को अर्पित करेगी श्रद्धांजलि


हरदोई। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उत्तर प्रदेश के सभी मण्डलों में पूर्व मुख्यमंत्री/राज्यपाल कल्याण सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित करेगी। इसके लिए प्रदेश के सभी 1918 भाजपा संगठन मण्डलों में 31 अगस्त को कार्यक्रम आयोजित होंगे।


पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सभी जिलाध्यक्ष को निर्देशित करते हुए कहा कि कल्याण सिंह गांव, गरीब, किसान के नेता थे। वह सदैव पं. दीनदयाल उपाध्याय द्वारा प्रशस्त अन्त्योदय पथ के अनुगामी रहे।


श्री सिंह ने कहा कि कल्याण सिंह जन नेता थे, उन्होंने मुख्यमंत्री के साथ ही विभिन्न संगठनात्मक दायित्वों व सार्वजनिक जीवन में गांव, गरीब, किसान, दलित, पिछडों सहित सभी वर्गों के लिए काम भी किया और उनसे सदैव जुडे़ भी रहे। ऐसे में पार्टी के कार्यकर्ता, नेता और पदाधिकारियों के साथ ही आम जनमानस भी बाबू जी के जाने से दुखी है।


भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के अनुसार, पार्टी प्रदेश के सभी 1918 मण्डलों में 31 अगस्त को कल्याण सिंह को श्रद्धांजलि सभाओं में कृतज्ञ श्रद्धासुमन अर्पण करेगी। इसके साथ ही प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी श्रद्धांजलि सभा में पार्टी के पदाधिकारी, नेता, जनप्रतिनिधि, मंत्री, कार्यकर्ता तथा आम जनमानस बाबू जी को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner