Breaking News

ब�रेकिंग न�यूज़

हरदोई ,शराब माफियाओं की 50 लाख की संपत्ति जब्त.

post

हरदोई ,शराब माफियाओं की 50 लाख की संपत्ति जब्त


हरदोई।संडीला निवासी शराब माफिया सरगना मुकेश अवस्थी व उसके गिरोह के लखनऊ निवासी प्रेमचन्द्र यादव,हरिओम रावत,विजय गुप्ता उर्फ छोटू व उन्नाव निवासी केशव यादव की अवैध कारोबार से अर्जित करीब 50 लाख कीमत की संपत्ति (जिसमें प्लाट व कारे शामिल है) प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों ने जब्त की हैं।


एसपी अजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि यह शराब माफिया गैंग सितम्बर 2019 में थाना बेनीगंज पुलिस द्वारा पकड़ा गया था तथा इस गैंग के पास भारी मात्रा में जहरीली शराब,नकली रैपर, ढक्कन व खाली बोतलों की बरामदगी हुई थी जिसमें कार्यवाही करते हुए इन तस्करो को जेल भेजा गया था जिसमें बाद में इन तस्करों पर हरदोई पुलिस द्वारा गैंगस्टर की कार्यवाही की गई थी, विवेचना के दौरान विवेचनाधिकारी द्वारा इनकी सम्पत्तियों को चिन्हित किया गया था जिसके बाद हरदोई डीएम के आदेश पर इनको जब्त कर लिया गया है।


एसपी ने सराहनीय कार्य कर शराब माफियाओं पर प्रभावी कार्यवाही करने वाली टीम को 25 हज़ार रुपये का इनाम देने की घोषणा करते हुए बताया कि इस प्रकरण में गैंगेस्टर एक्ट के तहत विवेचना अभी भी जारी है तथा इस गैंग की अन्य सम्पत्तियों को चिन्हित करने के लिए विशेष टीमें लगाई गई हैं, जल्द ही अवैध कमाई द्वारा अर्जित इनकी और भी सम्पत्तियों को कुर्क किया जाएगा। साथ ही यह भी कहा कि जनपद में अपराधियों के खिलाफ ऐसे अभियान लगातार जारी रहेंगे।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner