Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

सीतापुर ,खराब कानून व्यवस्था को लेकर पत्रकार एकता संघ ने सौंपा ज्ञापन.

post

सीतापुर ,खराब कानून व्यवस्था को लेकर पत्रकार एकता संघ ने सौंपा ज्ञापन



सीतापुर।

पत्रकार एकता संघ सीतापुर के द्वारा जनपद में खराब कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस अधीक्षक महोदय सीतापुर आर  पी सिंह को  सौपा  ज्ञापन। 

 आपको बताते चलें कि जनपद सीतापुर में खराब कानून व्यवस्था को लेकर पत्रकार एकता संघ के जिला अध्यक्ष गंगाराम यादव  की  अध्यक्षता में   पुलिस अधीक्षक   आर पी सिंह को ज्ञापन दिया गया।

संगठन ने मांग की है कि पत्रकारों का उत्पीड़न तत्काल बंद किया जाना चाहिए तथा पत्रकारों के परिवार  की समस्याओं को पुलिस द्वारा तत्काल निस्तारित कराया जाना चाहिए तथा गरीब मजदूरों किसानों को थानों में तत्काल न्याय मिलना चाहिए तथा पत्रकारों को पुलिस द्वारा उचित सम्मान दिया जाना चाहिए तथा बेटी श्रद्धा मौर्य के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा तथा ₹5000000 का मुआवजा दिया जाना चाहिए।

तथा रतन राज्य के संपादक के ऊपर कवरेज के दौरान हुए हमले में शामिल अभियुक्तों की तत्काल गिरफ्तारी की जानी चाहिए यदि संगठन की मांगे तत्काल प्रशासन वह सरकार के द्वारा नहीं पूरी की गई तो संगठन उत्तर प्रदेश समेत भारत के प्रमुख स्थानों पर धरना प्रदर्शन देने के लिए बाध्य होगा जिसकी जिम्मेदार सरकार स्वयं होगी।

इस मौके पर पत्रकार एकता संघ सीतापुर के जिला अध्यक्ष गंगाराम यादव तथा वरिष्ठ मंडल उपाध्यक्ष अनिरुद्ध कुमार जिला सचिव सर्वजीत सिंह जिला सह सचिव धर्मेंद्र यादव जिला उपाध्यक्ष संतोष कुमार राव आदि तमाम पत्रकार मौके पर उपस्थित रहे।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner