Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

महमूदाबाद ,स्वास्थ्य बिभाग के कर्मचारियों का दिखा लापरवाही का एक और कारनामा मृत व्यक्तिा का किय वैक्सीनेशन प्रमाण पत्र जारी.

post

महमूदाबाद ,स्वास्थ्य बिभाग के कर्मचारियों का दिखा लापरवाही का एक और  कारनामा मृत व्यक्तिा का किय वैक्सीनेशन प्रमाण पत्र जारी


महमूदाबाद, सीतापुर।

जनपद सीतापुर की तहसील महमूदाबाद के ब्लाक पहला सीएससी अधीक्षक राजीव वर्मा के आदेशानुसार दिनांक 13/ 8/2021 दिन शुक्रवार को ग्राम पंचायत व गांव शमशाबाद के आंगनवाड़ी केंद्र पर वैक्सीन लगाने का कार्य किया गया ।आपको बताते चलें कि कोविड-19 के अंतर्गत शासन के द्वारा आदेश जारी किया गया था कि सोशल डिस्टेंसिंग तथा मास्क  अत्यावश्यक है मगर आंगनवाड़ी केंद्र शमशाबाद में ना तो मास्क  लोगों के चेहरे पर लगे दिखाई दे रहा है और ना ही उचित दूरी दिखाई दे रही है। इससे यह प्रतीत  होता कि जब वैक्सीनेशन कर्ता ही  स्वयं सरकार की गाइड लाइन  का पालन नहीं करते हैं । और शासन के द्वारा जारी की गई  गाइडलाइंस का थोड़ा भी ध्यान नहीं देते हैं । और ना ही वैक्सीनेशन कर्ता मास्क लगाए है तो आम जनमानस की  क्या जान बचाएंगे अब सवाल यह उठता है कि क्या सी एच सी अधीक्षक द्वारा या उच्च अधिकारियों के द्वारा उपरोक्त प्रकरण के सम्बंध में जांच  होती है या केवल कागजों पर खानापूर्ति की जाती है। और  अभी कुछ दिनों पहले ऐसा ही मामला रामपुर मथुरा सी एच सी  का बताया जा रहा है। जिसमे एक वर्ष पूर्व में  मृत्यु हुए व्यक्ति को वैक्सीनेशन किया गया। और उसका सर्टिफिकेट भी जारी किया गया ।इससे यह लगता है कि स्वास्थ्य विभाग में सबसे बड़ी लापरवाही दिखाई पड़ रही है । यह प्रकरण महमूदाबाद तहसील क्षेत्र का बताया जा रहा है । और प्राप्त जानकारी अनुसार ज्ञात हुआ कि इससे पहले कई समाचार पत्रों ने खबर भी  प्रकाशित किया ।लेकिन अभी तक उच्च अधिकारियों व कर्मचारियों  के द्वारा कोई भी संज्ञान नही लिया गया है।

Latest Comments

Leave a Comment

Sidebar Banner
Sidebar Banner
Sidebar Banner