Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़

हाथरस ,सादाबाद पुलिस व एस0ओ0जी0 टीम की संयुक्त कार्यवाही द्वारा छापेमारी कर अवैध शस्त्र फैक्ट्री चलाते एक अभियुक्त गिरफ्तार.

post

हाथरस ,सादाबाद पुलिस व एस0ओ0जी0 टीम की संयुक्त कार्यवाही द्वारा छापेमारी कर अवैध शस्त्र फैक्ट्री चलाते एक अभियुक्त गिरफ्तार


भारी मात्रा में बने-अधबने तमंचे, खोखा कारतूस एवं शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद

हाथरस से ब्यूरो चीफ राहुल दीक्षित की रिपोर्ट

हाथरस/सादाबाद-।  पुलिस अधीक्षक  विनीत जायसवाल के आदेशानुसार अवैध शस्त्रों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक हाथरस के निर्देशन एवं क्षेत्राधिकारी सादाबाद के कुशल पर्यवेक्षण में थाना सादाबाद पुलिस व एस0ओ0जी0 टीम की संयुक्त कार्यवाही द्वारा अवैध शस्त्र फैक्ट्री संचालन की सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते ग्राम पिपरामई के पास खेतों में बने हुए ट्यूबेल के पास झोपडी से अवैध शस्त्र बनाते एक व्यक्ति को गिरफ्तार करते हुए अवैध शस्त्र फैक्ट्री का अनावरण किये जाने में महत्वपूर्व सफलता प्राप्त की है । मौके से कुल 10 अवैध तमंचे देशी, 03 पौनिया अधबनी, 01 अधबना तमंचा देशी,23 खोखा कारतूस एवं अवैध शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद हुए हैं । गिरफ्तारी व बरामदगी के सम्बन्ध में थाना सादाबाद पुलिस द्वारा सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है ।  

अभियुक्त महेश जाट एक शातिर किस्म का अपराधी है । इससे पूर्व भी जनपद मथुरा से गिरफ्तार होकर अभियुक्त महेश जाट जेल जा चुका है । थाना महावन जनपद मथुरा में अभियुक्त के विरुद्ध हत्या, लूट जैसी संगीन धाराओ में अभियोग पंजीकृत है । शेष वाँछित अभियुक्त की भी शीघ्र गिरफ्तारी की जायेगी ।